Join Our WhatsApp Group for Latest Updates.  Join Now!

Tiki App Par Views Kaise Badhaye | Tiki App पर Views कैसे बढ़ाएं?

क्या आप भी Tiki App Par Views Kaise Badhaye या Tiki App पर Views कैसे बढ़ाएं जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़े।

 

इस आर्टिकल को अगर आप पूरा step by step पढ़ लेते है और उन सभी चीज़ों का प्रयोग करते हैं जो भी चीज़े इस आर्टिकल में बताई गई हैं तो आपके Tiki App पर Views बढ़ना चालू हो जायेंगे।

Tiki App Par Views Kaise Badhaye | Tiki App पर Views कैसे बढ़ाएं?



इस आर्टिकल को लिखने से पहले हमने खुद भी अपने Tiki App पर Views बढ़ाएं है तभी हम यह आर्टिकल लिख रहे हैं है। जिससे आप लोगो को जेनुइन जनकारी मिल सके जिसका प्रयोग करके आप भीं अपने Tiki App पर व्यूज़ बढ़ा सके तो चालिए शुरू करते है और आपको बताते हैं कि Tiki App Par Views Kaise Badhaye या Tiki App पर Views कैसे बढ़ाएं?

 

Tiki App Par Views Kaise Badhaye | Tiki App पर Views कैसे बढ़ाएं?

अगर बात की जाए Tiki App पर व्यूज़ बढ़ाने की तो मैं आपको लोगों को बता दूं कि Tiki App पर Views बढ़ाना बहुत ही आसान है। लेकीन यह आसान तभी होगा जब आप उन तरीकों (Tips) को फ़ॉलो करते हो जो हम आपको बताने वाले है। 

 

Tiki App पर व्यूज़ बढ़ाने के लिए आपको 4 चीजों का ध्यान रखना होगा और उसको यूज करना होगा तभी आपके व्यूज़ बढ़ेंगे।

 

1. अपनी विडियो ख़ुद न देखें 

Tiki App पर व्यूज़ बढ़ाने के जो सबसे पहला तरीका हैं वो हैं कि आप अपनी विडियोज को ख़ुद न देखें। क्योंकि अक़सर लोग करते क्या हैं कि जब वो विडियो को अपलोड करते ओर जब विडियो अपलोड हो जाता हैं तो वो लोग खुद ही अपनी विडियो को देखने लगते है। 

 

आप अपनी ही विडियो को देख रहे इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है लेकिन काफ़ी लोग अपनी विडियो को उसी अकाउंट से देखने लगते हैं जिस अकाउंट से उन्होंने विडियो अपलोड किया हुआ है l इससे होता क्या Tiki App का जो एल्गोरिथम हैं उसको ये लगता है कि ये जो बंदा हो वो खुद ही अपनी विडियो को देख कर व्यूज बढ़ाना चाहते हैं। 

ऐसे में ऐप्स का जो एल्गोरिथम वो आपके अकाउंट को ही Freeze कर देता है जिसे आपके विडियोज पर जो व्यूज़ आ भी रहें थे वो भी आना बंद हो जाते है। तो आपको ऐसी गलती आपने अकाउंट पर नही करना है नहीं तो आपका भी अकाउंट Freeze कर दिया जाएगा और व्यूज़ आना भी बंद हो जायेंगे।

 

ये भी पढ़ें:

 

2. Upload Quality Content

Tiki App पर व्यूज़ बढ़ाने का जो दूसरा तरीका हैं वो हैं कि आपको अपने विडियो को Quality पर ध्यान देने हैं क्योंकि अकसर होता हैं। जब भी आप कोई विडियो अपलोड करते हो तो उसकी Quality भी बहुत ही ज्यादा मैटर करती है क्योंकि आज के जो भी नए नए ऐप आ रहे हो उन्ही विडियोज को ज्यादा Reach देते है जिसकी विडियो क्वालिटी अच्छी होती है। 

 

तो अब आप जब भी कोई विडियो बनाते हो तो आपको करना क्या हैं आपको अपनी विडियो को HD या Full HD में Save करना है। जिससे आपके विडियो की क्वालिटी काफ़ी अच्छी होगी और जब आप अपनी विडियो को Tiki App पर अपलोड करेंगे तो आपको टिकी ऐप भी काफ़ी रीच देखा जिससे आपके व्यूज़ बढ़ना शुरू हो जाएंगे।

 

3. Make Video on Trending Songs 

Tiki App की विडियो पर व्यूज़ बढ़ाने का सबसे सही तरीका यही है क्योंकि यहां पर आपको करना क्या होता कि आपको अभी के समय में जो भी Trending Songs चल रहा है उसी सॉन्ग पर आपको विडियो बना देना है। 

क्योंकि वो गाना अभी Trending में चल रहा है जिसे टिकी ऐप काफ़ी ज्यादा रीच दे रहा है और अगर आप भी उसी Song पर विडियो बना देते हैं। तो आपकी विडियो को भी टिकी ऐप काफ़ी लोगों तब पहुचायेगा और उन्हें आपकी विडियो पसंद आएगी तो वो लोग आपकी वीडियो को लाइक करेंगे जिससे आपकी विडियो पर और भी ज्यादा व्यूज़ आयेंगे। 

 

4. Right Time to Upload Video

अब आपने ने वीडियो बना लिया और अपलोड करें रहे है लेकिन फिर भी व्यूज नही आ रहे है तो अब जो मै आप लोगो को बताने जा रहा हूं वो बहुत ही इंपोर्टेंट है। 

 

जैसे कि आपने कोई विडियो बना लिया हैं अब बारी आती है अपलोड करने की तो आपको करना क्या है आपको एक टाइम सिलेक्ट करना है जिस टाइम पर आप विडियो अपलोड कर पाए। आप डेली उसी टाइम पर वीडियो को अपलोड करना है।

 

इससे होगा क्या कि सबसे पहले टिकी ऐप को पता चलेगा कि भाई ये लड़का या लड़की इस टाइम पर वीडियो अपलोड करता/करती है। इसी के साथ में आपके जितने भी फॉलोवर्स है उनको भी पता रहेगा की भाई ये बंदा इतने टाइम पर वीडियो को अपलोड़ करता है। 

अगर फिर भी आपके व्यूज़ नही आ रहे हैं तो आपको बीच बीच में टाइम को बदलते भी रहना कि क्या पता आपको किस टाइम पर वीडियो को अपलोड करने से ज्यादा व्यूज़ मिल जाएं।


ये भी पढ़ें:

 

निष्कर्ष

मुझे आशा हैं कि आप लोगों को ये जानकारी पसंद आई होगी कि Tiki App Par Views Kaise Badhaye अगर अच्छी लगी हो तो आपने दोस्तो के साथ जरूर भेजें जिससे वो लोग भी आपने Tiki App पर Views बढ़ा सकें।

 

अगर आपकों किसी भी तरह की कोई दिक्कत हो तो आप Comment करके पूछ सकते है हम आपको रिप्लाई जरूर देंगे।

My Name is Ghanshyam Verma. I am Founder and Author of TechnoGhanshyam. Here you can learn many things like Blogging, Make Money, Technology etc.

1 comment

  1. Thanks 🙏