Join Our WhatsApp Group for Latest Updates.  Join Now!

Tiki App Par Followers Kaise Badhaye | Tiki App पर Followers कैसे बढ़ाएं?

क्या आप भी जानना चाहते हैं कि  Tiki App Par Followers Kaise Badhaye या Tiki Apps पर Followers कैसे बढ़ाएं तो इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें।


इस आर्टिकल को अगर आप पूरा पढ़ लेते है और जो भी चीज़े इस आर्टिकल में बताई गई हैं उसका प्रयोग करते है तो आपके फॉलोअर्स 100% बढ़ना चालू हो जायेंगे।

Tiki app par followers kaise badhaye,Tiki App पर Followers कैसे बढ़ाएं, Tiki apps par followers kaise badhaye 2022


तो जैसा कि आप लोगो को पता ही होगा की हम जो भी आर्टिकल लिखते है पूरी तरह रिसर्च करने के बाद ही हम आप लोगों तक वो जानकारी पहुंचते है। जिससे आप लोगो को जेनुइन जनकारी मिल सके तो चालिए शुरू करते है और आपको बताते हैं कि Tiki App Par Followers Kaise Badhaye या Tiki App पर Followers कैसे बढ़ाएं?


Tiki App Par Followers Kaise Badhaye

तो जैसा कि आप सभी लोगों को पता ही होगा कि Tiki App एक शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म है। जहा पर आप 30 सेकेंड से लेकर 60 सेकेंड तक की वीडियो अपलोड कर सकते हैं। यहां पर जब आप वीडियो अपलोड करते है तो आपकी विडियोज पर कुछ Views, Likes, Comments आते है और आपकी यहां पर Followers भी मिलते हैं। 

तो अगर बात करे की Tiki App Par Followers Kaise Badhaye तो यहां पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको 3 चीजों का ध्यान रखना होगा और उसको यूज करना होगा तभी आपके फॉलोअर्स बढ़ेंगे।

Telegram Group Join Now
Instagram Page Join Now
YouTube Channel Join Now

ये भी पढ़ें: 


1. Upload Videos Daily

तो सबसे पहली चीज़ जो है वो है आपको Daily Video Upload करना है। तो अगर बात करें कि Daily Video Upload करने से क्या होगा तो मैं आप लोगो को बता दू की जब आप अपना Account Tiki App पर बनाते हैं तो आपके अकाउंट की रीच ज्यादा नही होता हैं। 

लेकिन जब आप डेली वीडियो अपलोड करेंगे तो इससे आपके अकाउंट की रीच तो बढ़ेगी ही साथ ही साथ Tiki App भी आपके अकाउंट को धीरे धीरे बूस्ट करने लगता है। क्योंकि बहुत सारे लोग होते हैं जो अकाउंट तो बना लेते है लेकीन रोज़ वीडियो अपलोड नही करते है और उनके अकाउंट की रीच Tiki App धीरे धीरे कम कर देते हैं। बाद में उनका अकाउंट कभी भी Grow ही नही कर पाता है। लेकीन जब आप रोज़ वीडियो अपलोड करेंगे तो आप उन लाखों लोगो से आगे होंगे जो वीडियो अपलोड ही नहीं करते है। आपको वीडियो अपलोड करते समय ये नही देखन है कि Views नही आ रहे या Likes नहीं आ रहे हैं बस आपको डेली वीडियो अपलोड करना है यही आपका टारगेट होना चाहिए।


2. Create Quality Content

आपने वीडियो अपलोड करना तो चालू कर दिया लेकीन वही घिसा पिटा वीडियो डाल रहे हैं जो पहले से ही Tiki App पर अपलोड हैं ऐसे में आपको करना क्या हैं आपको Quality Content बनाना है जो लोगो को ज्यादा से ज्यादा पसंद आए और लोग उसे शेयर भी करे। जब लोग आपकी वीडियो को शेयर करेंगे तो इससे आपके अकाउंट की रीच और भी ज्यादा बढ़ेगी और आपका अकाउंट ओर भी ज्यादा तेजी से Grow होगा। तो आपको वीडियो अपलोड करते वक्त हमेशा याद रखना है कि आपको Quality Content ही अपलोड करना हैं ।



3. Use Best Hashtags

अब आपने डेली वीडियो अपलोड करना भी चालू कर दिया वो भी Quality Content के साथ में। लेकिन इसके बाद का जो प्रोसेस रहता वो भी बहुत ही Important है। क्योंकि अब आप वीडियो अपलोड करने तो जा रहें लेकिन आपको यहीं नही पता हैं कि मैं इस वीडियो का Hashtags कैसे लगाऊं जिसे मेरी वीडियो पर अच्छे खासे व्यूज आए। उसके लिए आपकों करना क्या है आपकों अपनी वीडियो को ध्यान से देखन है कि इस वीडियो में मैंने कौन सी चीज़ पर ज्यादा फोकस किया हैं जैसे कि Comedy, Emotional या कुछ ओर ही। तो अगर आपने अपनी वीडियो में Comedy के टॉपिक पर फोकस किया हैं तो आपकों आपकी वीडियो के जो Hashtags हैं वो भी कॉमेडी से जुड़े हुए ही लगाने हैं जैसे कि #comedy #comedyvideo #funnyvideo आपकों कुछ इस तरह से hashtags लगाने हैं।


ये भी पढ़ें:


निष्कर्ष

तो दोस्तो मुझे आशा हैं कि आप लोगों को ये जानकारी पसंद आई होगी कि Tiki App Par Followers Kaise Badhaye अगर अच्छी लगी हो तो आपने दोस्तो के साथ जरूर भेजें जिससे वो लोग भी आपने Tiki App Par Followers बढ़ा सकें।


अगर आपकों किसी भी तरह की कोई दिक्कत हो तो आप Comment करके पूछ सकते है या हमारे Telegram Group में भी Join हो सकते है हम आपकों रिप्लाई जरूर देंगे।

My Name is Ghanshyam Verma. I am Founder and Author of TechnoGhanshyam. Here you can learn many things like Blogging, Make Money, Technology etc.

5 comments

  1. 1000
  2. Followers use
  3. shalini_kumari3
  4. Like followers use
  5. Shivam